फिरोजाबाद: आर्थिक तंगी से थे परेशान, 50 साल के व्यक्ति ने छोटे भाई की हत्या कर अपनी भी दी जान

फिरोजाबाद:  यह घटना उत्तर प्रदेश के थाना पचोखरा के गांव हिम्मतपुर की है। एक व्यक्ति ने गोली मारकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली मार ली। अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई। दोनों अधेड़ उम्र के थे। मंगलवार तड़के गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब ग्रामीणों ने 50 वर्षीय प्रेमशंकर के मकान से गोली चलने की आवाज सुनी। ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो होश उड़ गए। प्रेमशंकर और उसके छोटे भाई प्रेमचंद (48) को गोली लगी थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी l

घटना के वक्त यह दोनों ही मकान में थे। पुलिस के अनुसार प्रेमशंकर के दो पुत्र हैं, वो अपनी ननिहाल में थे। प्रेमशंकर की पत्नी ने 20 साल पहले आत्मदाह कर लिया था। छोटे भाई प्रेमचंद की शादी नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि छोटे भाई के सीने में तो बड़े भाई ने अपने पेट में सटाकर गोली मारी है।
मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बताया कि प्रेमचंद्र कमरे में मृत मिला है, जबकि उसका बड़ा भाई प्रेमशंकर को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। एक शव के ऊपर बंदूक रखी मिली है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अशोक कुमार ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट मिला है। बड़े भाई ने ही छोटे भाई की हत्या कर खुद को गोली मारी है। दोनों भाई आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। मृतकों के बेटों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *