संजय दत्त के जन्मदिन के खास अवसर पर जारी हुआ केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से अभिनेता का अधीरा के रूप में एक नया पोस्टर जारी किया है। यश स्टारर फिल्म के इस नए पोस्टर को फैन्स ने काफी पसंद किया है। वहीं संजय ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केजीएफ 2 के नए पोस्टर को शेयर किया है।

 

सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने लिखा की जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। केजीएफ चैप्टर 2 में काम करना शानदार अनुभव रहा। मैं जानता हूं कि आप सभी इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेरा विश्वास करिए आपके इंतजार का फल मीठा होगा। संजय के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्रिटी तक रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही जन्मदिन की बधाई के साथ अधीरा की खूब वाहवाही कर रहे हैं।

 

गौरतलब है कि केजीएफ: चैप्टर 2 यश की 2018 की फिल्म’केजीएफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है। केजीएफ: चैप्टर 2′ में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार अहम किरदारों में हैं। वहीं फिल्म की लोकप्रियता को देख जनवरी में फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसने काफी कम वक्त में ही 200 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *