Bollywood

Raj Kundra: गहना वशिष्ठ का दावा, ‘अपनी साली शमिता शेट्टी संग फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा’

राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ रही हैं और लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। राज के इस धंधे से पर्दा उठने के बाद तो मानो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। कुछ का तो यकीन कर पाना ही मुश्किल हो गया है तो कई ने राज के खिलाफ कई खुलासे किए हैं जिन्हें सुनकर शायद पैरों तले जमीन खिसक जाए। आज राज की कस्टडी का आखिरी दिन है। ऐसे में सभी की नजरें इसी पर टिकी हैं कि राज को बेल मिल जाएगी या उसे आगे बढ़ाया जाएगा।

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ट राज कुंद्रा का खुलकर समर्थन कर रही हैं। उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति पर लगे अश्लील फिल्में बनाने के आरोप को गलत बताया है। इन्हीं सब के बीच गहना ने एक बातचीत के दौरान एक और बड़ा खुलासा किया था कि राज अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे।

गहना वशिष्ठ ने यह भी कहा है कि वह इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाली थीं। राज कुंद्रा इस फिल्म के लिए एक एप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। गहना ने कहा, ‘जेल जाने के कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी। वहां पर पता चला कि नए एप बॉलीफेम लॉन्च करने की प्लानिंग हो रही है।’ इस एप पर रिऐलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग थी। इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे। उसी समय हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर भी चर्चा की। फिर एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को कास्ट करने के बारे सोचा।

गहना ने कहा, राज की गिरफ्तारी से पहले इनके लिए फिल्म शूट करने के बारे में सोच रही थी। गहना वशिष्ठ ने शमिता को लेकर कहा, ‘मेरी शमिता शेट्टी से कभी मुलाकात नहीं हुई। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट उमेश कामत के जरिए उन्हें भेज दी थी। मेरा काम सिर्फ डायरेक्शन का था और सेट पर जाकर फिल्म को डायरेक्ट करना था। वह कितने पैसे ले रही हैं और क्या शर्ते हैं, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं था l शमिता शेट्टी की उमेत कामत से बात हुई थी और वह इसके लिए सहमत भी हो गई थीं।’

बता दें, पोर्न वीडियो शूट मामले में खुद गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया गया था, जिसके 5 महीने बाद 19 जून को गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बाद उन्हें भायखला जेल से बेल पर रिहा किया गया।

Most Popular