Uttar Pradesh

निर्दयी बनी मां: पारिवारिक कलह की वजह से, नाराज बहू ने बेटियों को तालाब में फेंका, तीन की मौत

यूपी: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिससे मातृत्व हुई तारतार, यहां पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर बाबू निवासी सरल मियां की पुत्री नूरजहां का निकाह कटेया थाना क्षेत्र के कौलरही निवासी असलम के साथ हुआ है। खबरो के मुताबिक असलम गुजरात में काम करता है। बकरीद के अवसर पर असलम ने अपनी मां के खाते में दस हजार रुपये भेजे थे। उस समय नूरजहां अपने मायके आई थी। उसे पता चला तो शुक्रवार को ससुराल पहुंचकर सास से रुपये मांगने लगी, जिसे लेकर झगड़ा हुआ।

इसके बाद वह अपनी तीनों बेटियों गुलप्सा खातून (11), आफरीन खातून (9) और तैयबा खातून (07) को लेकर घर से निकल पड़ी। आरोप है कि बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के ही कटेया-समउर बाजार मार्ग पर गौरा गांव के निकट स्थित चंद्रहई पोखरों में उसने तीनों बेटियों को फेंक दिया।

गुलप्सा खातून व आफरीन खातून की मौत हो गई, जबकि राहगीरों की मदद से तैयबा को फाजिलनगर सीएचसी ले जाया गया, जहां शनिवार सुबह इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। कटेया के थाना प्रभारी सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तीन बच्चियों की मौत हुई है। महिला को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। रुपये को लेकर घर में विवाद होने की बात सामने आ रही है। अभी महिला कुछ बता नहीं रही है। इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular