यूपी: सीएम योगी का आज अयोध्या दौरा, 1000 करोड़ की परियोजनाओं का देगें सौगात

अयोध्या: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे। वे यहां राजकीय इन्टर कालेज में आयोजित होने वाले चार दिवसीय मेले का समापन करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या वासियों को लगभग एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वह जिले में तीन घंटे तक रहेंगे। इस दौरान जीआईसी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री की जनसभा में 50,000 से ज्यादा लोगों के जुटने का दावा किया गया है। सीएम योगी की सभा के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व नेताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी हैं। अयोध्या से 20,000 व अन्य विधानसभा क्षेत्रों से 10-10 हजार लोग सभा में पहुंचेंगे। इसके लिए बैठकें कर ली गई हैं।

जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री दोपहर 12:45 बजे रामकथा पार्क हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ी व श्रीराम मंदिर परिसर में दर्शन-पूजन के बाद जीआईसी में जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करके जनसभा को संबोधित करेंगे। रामनवमी मेले के संबंध में बैठक भी करेंगे। लगभग तीन घंटे रुकने के बाद वह गोंडा जाएंगे।

सीएम योगी के दौरे के देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं। वहीं, बुधवार को विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, डीएम नितीश कुमार व एसएसपी राजकरन नैयर ने कार्यक्रम स्थल का जायजा किया। अयोध्या दौरे के दौरान सीएम योगी राम मंदिर में दर्शन भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *