यूपी चुनाव 2022: सीएम योगी कासगंज में बोले- भाजपा सरकार में अपराधियों पर न रहम हुआ और न होगा, इस बार भी भाजपा प्रचंड बहुमत की सरकार बनायेगी

यूपी चुनाव 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सभी दल के नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कासंगज के सोरोंजी में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने जहां एक तरफ जनता को भाजपा सरकार के कामों को गिनाया तो वहीं सपा को निशाने पर लिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब 2012 में सपा की सरकार बनी तो उस सरकार ने पहला काम आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का किया था। सपा की संवेदना सदैव अपराधियों, गुंडे और माफिया के प्रति रही है, लेकिन भाजपा की सरकार में अपराधियों पर न रहम हुआ है और न होगा।

यूपी में सभी आस्था स्थलों का पुनरुद्धार हो रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर इस बार भी प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि आज यूपी की मजबूत कानून व्यवस्था के कारण पलायन नहीं होता। आज यूपी प्रगति के पथ पर अग्रसर है। देश की नंबर वन अर्थव्यवथा बनने की ओर है। विकास की नई ऊंचाई को छू रहा है।

कासगंज के बाद मुख्यमंत्री योगी ने फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सैफई खानदान कभी नहीं चाहेगा कोई दूसरा यादव खड़ा हो। जो व्यक्ति 12 बजे सो कर उठता हो। अपने पराये का ध्यान नहीं रखता है। वह हरिओम यादव जैसे जनाधार वाले नेता को क्या सम्मान देगा। उन्होंने कहा कि दो चरण का चुनाव हो चुका है। प्रदेश में स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। भाजपा सरकार से सरकार बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *