बिना शादी मेरी जिंदगी अधूरी नहीं ,खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड: फिल्म अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी, जिसके बाद 2014 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि कानूनी तौर पर दोनों अलग नहीं हुए हैं, लेकिन जब पूजा भट्ट से दूसरी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि औरतें चाहे जो कर ले, दुनिया में कुछ भी हासिल कर लें, लेकिन जब वह घर में आती हैं तो उनकी उपलब्धियों को नीचा कर दिया जाता है और कहा जाता है, हां ठीक है ना, तुमने नोबेल प्राइज जीत लिया, मगर अभी खाने में क्या है? क्या तुम मां नहीं हो, क्यां तुम्हारी शादी हुई है?

दूसरी शादी के सवाल पर पूजा भट्ट ने कहा कि मुझसे लोग पूछते हैं कि क्या आप फिर से शादी कर रही हैं, मैं उनसे कहती हूं कि मेरी जिंदगी अधूरी नहीं है क्योंकि मैंने इसे अपनी तरह से जीने का फैसला लिया है।

अपनी हाल की सीरीज के बारे में पूजा ने कहा कि मैं खुश और आभारी हूं कि लोगों ने बॉम्बे बेगम को पसंद किया। देशभर की महिलाओं को आखिरकार स्वीकार किया जा रहा है, लोग असली महिलाओं की कहानियां देख सकते हैं, आखिर कैसे असल दुनिया में उनका जीवन होता है। लोगों ने जो संदेश मुझे भेजे उससे मैं काफी खुश हूं, लोगों ने मुझे अपना प्यार दिया।

कई फिल्मों में किया काम

पूजा भट्टा ने कहा कि मुझे कई जबरदस्त रोल मिले फिल्म डैडी, दिल है कि मानता नहीं, फिर तेरी कहानी याद आई, बॉर्डर जैसी फिल्मों में मुझे काम करने का सौभाग्य मिला और मुझे लगता है कि मैं जो फिल्म में कर सकती थी वह मैंने बतौर किरदार अच्छा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *