Entertainment

दिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान, लोग दे रहे जमकर बधाइयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के घर एक नन्हा मेहमान. एक्ट्रेस ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ये खुश खबरी उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है. बता दें कि इसी साल 15 फरवरी को उन्होंने बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की थी. शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की. उन्होंने 14 मई 2021 को अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी को जन्म दिया है इसके साथ ही दीया ने आज ट्वीटर के जरिए ये जानकारी दी है। अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जल्दी होने कारण मेरे बेबी की आईसीयू में बहुत अच्छे से देखभाल की गई।

साथ ही दीया ने अपनी डिलीवरी के बारे में बताया उन्होंने लिखा है कि ये सी-सेक्शन डिलेवरी है और आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया। सोशल मीडिया पर दीया ने नन्हे मुन्ने की हल्की सी झलक भी दिखाई है, जिसमें वो उंगली पकड़ते दिख रहा है, लेकिन उसकी शक्ल नजर नहीं आ रही है। इससे पहले दीया ने अपनी मां बनने की खबर को एक अनोखे अंदाज में शेयर किया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीया मिर्जा ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो सागर किनारे, पेट पर हाथ रखे ऊपर देख रही थीं। इस वक्त ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर टिप्पणी कर रहे हैं। गौरतलब है कि 15 फरवरी को दीया ने बिजनसमैन वैभव रेखी संग शादी की थी और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने गर्भवती होने की खबर भी सबके साथ साझा की थी।

Most Popular