BREAKING NEWS: मोदी’ सरनेम पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पेशी, सूरत कोर्ट ने 29 अक्तूबर को किया तलब

मोदी’ सरनेम: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा चुनावी रैली के दौरान ‘मोदी’ सरनेम को लेकर टिप्पणी करना भारी पड़ गया, राहुल गांधी को चुनावी रैली के दौरान ‘मोदी’ सरनेम पर टिप्पणी करने के मामले में सूरत कोर्ट ने तलब किया है। उन्हें 29 अक्तूबर को पेश होने का आदेश दिया गया है।

राहुल गांधी ने 13 अप्रैल 2019 में मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद गुजरात के भाजपा विधायक पुरनेश मोदी ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। सूरत हाईकोर्ट में इसी मामले में सुनवाई चल रही है।

13 अप्रैल 2019 को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी सभी का सरनेम कॉमन क्यों है। उन्होंने आगे कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी ही क्यों होता है?

सूरत कोर्ट में इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी पेश हो चुके हैं। पिछली बार हुई पेशी में जज ने राहुल गांधी से सवाल किया था कि क्या उन्हें अपना गुनाह कबूल है। इस पर राहुल गांधी ने जवाब दिया था कि उन्हें गुनाह कबूल नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *