BREAKING NEWS: दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष के साथ आज सपा कार्यालय में करेंगी संयुक्त कांफ्रेस

यूपी चुनाव 2022 : प्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सोमवार को लखनऊ पहुँची। एयरपोर्ट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका जोरदार स्वागत किया। वह हजरतगंज के एक होटल में रुकी है। मंगलवार को सपा अध्यक्ष के साथ प्रेस कांफ्रेंस करेंगी और वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वाराणसी जाएंगी।

प्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सपा के साथ खुले तौर पर होने का संदेश देगी। इसी रणनीति के तहत उनकी सपा अध्यक्ष के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस है। वह यूपी चुनाव के जरिए 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का भी संदेश देंगी।

ममता बनर्जी का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी आदि नेताओं ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया। यहां से उन्हें लेकर होटल पहुंचे। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी हालात पर चर्चा की। मंगलवार दोपहर 12 बजे ममता बनर्जी सपा प्रदेश कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगी। इसके बाद वर्चअल रैली को भी संबोधित करेंगी। इसे लेकर प्रदेश कार्यालय के लॉन में तैयारी की गई है। यहां से वह वाराणसी जाएंगी।

सपा के सियासी रणनीतिकारों का मानना है कि पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि वह देशभर में भाजपा को उखाड़ने के लिए कार्य करेगी। इसी के तहत वह उत्तर प्रदेश चुनाव में हिस्सा ले रही है।

अधिक जानकारी के लिए इस👇 लिंक पर जाएं…

https://erranewsindia.com/up-election-2022-west-bengal-chief-minister-mamta-banerjee-reached-lucknow-airport-with-a-warm-welcome-by-akhilesh-yadav/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *