बुलंदशहर: कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या, घर के अंदर खून में लथपथ पड़ी मिली लाश, CCTV कैमरे भी उखाड़ ले गए हत्यारे

बुलंदशहर: यह खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की है। यहां एक घर में मां-बेटे की खून से लहूलुहान लाश पड़ी मिली है। यह वारदात बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी की है। जानकारी के मुताबिक, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था। पुलिस का दावा है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था।

वहीं, डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में खुर्जा कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने शवों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस का कहना हैं कि दोनों शवों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है, जैसे कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई हो।

फिलहाल शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए, जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारी घटना का जल्द ही पता करने का भी दावा कर रहे हैं।

पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है की प्रतीत होता है कि हत्या किसी जानने वाले ने की है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *