यूपी: आज सातवें चरण के लिए हुंकार भरेंगे कई दिग्गज, पीएम मोदी  मिर्जापुर व घोसी में करेंगे सभा

यूपी लोकसभा चुनाव: छठे चरण का चुनाव सम्पन्न होने के बाद सभी पार्टियों के दिग्गजों ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। इसी क्रम में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए भाजपा का रुख अब पूर्वांचल की ओर है। यहां अगले दो दिन कई दिग्गज अलग-अलग जिलों में जनसभाएं कर अपने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर में गठबंधन प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और रिंकी कोल के समर्थन में बरकछा कलां में जनसभा करेंगे। इसमें पार्टी व गठबंधन के अन्य नेता भी शामिल रहेंगे। वहीं पीएम मऊ जिले की घोसी सीट से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर के लिए रतनपुरा ब्लॉक के मेवाड़ी में जनसभा करेंगे। यहां भी एनडीए के कई नेता मौजूद रहेंगे।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। रविवार को योगी टाउन नेशनल इंटर कॉलेज, सैदपुर में दोपहर 1.40 बजे से 2.10 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी रविवार को बांसडीह विधानसभा में बांसडीह इंटर कॉलेज के मैदान पर सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव 1 जून को होगा। सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों को जीतने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *