Raj kundra Case: मुकेश खन्ना के चर्चे एक बात को लेकर होते हैं, और वो है उनकी बेबाक और स्पष्ट राय रखने की आदत। उन्होंने शक्तिमान का किरदार निभाया था जिस वजह से वह बच्चो तथा काफी लोगों के पसंदीदा अभिनेता हैं l पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में काफी चर्चे मे चल रहे हैं। आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ रही हैं और लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। राज की कस्टडी भी आगे बढ़ गयी हैं। ऐसे में अब तक इस मामले में अन्य बॉलीवुड कलाकार अपनी- अपनी  राय बता रहे है l

लेकिन  शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के आरोप में 11 अन्य लोगों के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। मुकेश खन्ना ने  भी इस बात पर भी अपनी राय बताई है। उनका कहना है कि शिल्पा शेट्टी को इस मामले के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है। हां, यह जरूर हो सकता है कि शिल्पा शेट्टी को इस मामले में जानकारी जरूर हो। उन्होंने यह भी कहा है कि यदि शिल्पा शेट्टी को कुछ भी पता है तो सच्चाई उन्हें खुद से आगे रखकर बता देना चाहिए।

ऐसे में जहां मुकेश खन्ना शिल्पा का समर्थन कर रहे हैं तथा साथ मे सच को सामने देखने की भी इच्छा रख रहे हैं।
मुकेश खन्ना ने इस मामले में यह भी कहा कि पब्लिक को उतना ही पता होता है जितना मीडिया दिखाता है। एक जमाने में रेडियो बताता था, अब चैनल और अखबार बताते हैं। राज कुंद्रा जिम्मेदार है कि नहीं ये मुझे नहीं पता। शिल्पा शेट्टी जिम्मेदार हैं कि नहीं, यह भी मुझे नहीं मालूम है, और  मुझे इसकी तह तक भी नहीं जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *