SL vs IND: आज श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, टीम की कमान अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन के हाथों में

SL vs IND: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत आज से होगा। यहां कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच पहला एकदिवसीय मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा। श्रीलंकाई दौरे पर पहुंची इस भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल हैं, इस मैच में भारतीय टीम की कमान अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन के हाथों में होगी तो वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उपकप्तानी करेंगे।  कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन उनकी टीम में पकड़ मजबूत करेगी।

आज की संभावित टीम
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल हो सकते हैl

ओपनिंग बैट्समैन
शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में भी एक साथ ओपनिंग करते हैं  तो आज के भी पहले मैच में शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ पारी की शुरुआत करेंगे। और वे दोनो एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझते भी हैं। यहां धवन के साथ-साथ पृथ्वी शॉ पर भी सभी की नजर रहेगी क्योंकि शॉ का पिछला सत्र बेहद खराब रहा था, ऐसे में उनके पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

विकेटकीपर
इस मैच में संजू सैमसन विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। इस टीम में वह फिलहाल सीनियर विकेटकीपर हैं। अगर उन्हें खेलने का मौका मिलता है तो वनडे में उनका यह डेब्यू मैच होगा।

गेंदबाज
टीम की गेंदबाजी की कमान अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के हाथों में होगी। उनके अलावा दीपक चाहर को मैच में उतारा जा सकता है। वहीं स्पिन गेंदबाजी के तौर पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी पर टीम मैनेजमेंट भरोसा दिखा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *