खौफनाक: आवारा कुत्तों के झुंड का निवाला बना 12 वर्षीय मासूम, बेटे की मौत पर मातम, मां का रो-रोकर बुरा हाल

यूपी: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दर्दनाक घटना हो गई। दिल दहला देने वाली यह घटना शुक्रवार की है। जिससे लोगो के मन मे खौफ फैल गया, थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव पाड़ली ग्रंट में 12 साल के बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड़ ने नोच- नोच कर मार डाला। इस दौरान भीड़ ने लाठी-डंडे लेकर कुत्तों से किसी तरह शव को छुड़ाया।  पाड़ली ग्रंट गांव के शादाब का 12 वर्षीय पुत्र आमिर बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था।

बच्चे खेलते हुए घर से कुछ दूरी पर राव माशूक के बाग में पहुंच गए। यहां कहीं से 20-25 आवारा कुत्तों का झुंड आया और बच्चों पर टूट पड़े। आमिर के साथ खेल रहे अब्दुल्ला, जुबैर, ताबिश, तज्जुमल आदि तो जैसे-तैसे वहां से बचकर भाग निकले, लेकिन आमिर को कुत्तों ने घसीट लिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। अन्य बच्चों की सूचना पर आमिर के परिजन ग्रामीणों साथ मौके पर पहुंचे। कुत्ते आमिर के शव को नोंच-नोंचकर खा रहे थे। ग्रामीणों ने शव को छुड़ाया। इसके बाद शव को परिजन उठाकर घर ले गए।

आवारा कुत्तों के झुंड का निवाला बने आमिर के परिवार में कोहराम मचा है। क्षत-विक्षत शव को देखकर हर कोई सहम गया। आमिर के पिता शादाब मजदूरी करते हैं। चार भाई-बहनों में आमिर सबसे बड़ा था। आमिर की मां आमरा का रो रोकर बुरा हाल है। आमिर कक्षा दो का छात्र था। मृत आमिर के चाचा ने बताया कि आज उनकी रिश्तेदारी में शादी है। परिवार के अन्य लोग शादी में जा चुके थे। केवल शादाब का परिवार ही रुका हुआ था। उनको भी शादी में पहुंचना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *