Uttar Pradesh

गोरखपुर: घर में सो रहा था पूरा परिवार, चोरों ने उड़ाया दो लाख का सामान

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के सहजनवां इलाके के तिलोरा गांव की यह घटना हैं गाँव में गुरुवार देर रात चोरों ने एक घर में घुसकर आठ हजार रुपये नकद सहित करीब दो लाख रुपये से अधिक का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सहजनवां इलाके के तिलोरा गांव निवासी विपिन दुबे व उनकी पत्नी घर पर ही रहते हैं। रोज की तरह गुरुवार की रात खाने के बाद वे दोनो सोने चले गए। वे बरामदे में सो रहे थे, इस बीच सुबह करीब 5 बजे उनकी नींद खुली तो देखा कि उनके कमरे का ताला टूटा हुआ था। यह देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखे 8 हजार रुपये नकद सहित छोटे और बड़े नौ बाक्स चोर उठा ले गए।

वहीं चोरों ने घर से कुछ दूरी पर जाकर सभी बाक्स तोड़कर  व उसमें से जेवरात और अन्य कीमती सामान निकाल लिए। जबकि बाक्स पास की झाड़ी में ही तोड़ फोड़ कर छोड़ दिया। उन्होंने इस मामले में पुलिस से लिखित शिकायत की है। सुबह पुलिस ने घर से कुछ दूरी पर स्थित झाड़ी से बाक्स बरामद किए हैं। पीड़ित के मुताबिक चोरी किए गए सामानों की कीमत दो लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Most Popular