यूपी: सड़क पर टहल रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत, एक घायल

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर चौराहे के पास रविवार की रात तेज रफ्तार कार चालक ने तीन व्यक्तियों को कुचल दिया। इस हादसे मे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, जाहिदाबाद निवासी तीनों एक साथ ही रविवार की रात खाना खाने के बाद चौराहे पर पैदल ही टहल रहे थे। सुनसान रोड पर पीछे से तेज रफ्तार में आई एक कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज थी कि तीनों हवा में फुटबॉल की तरह उड़ कर ज़मीन पर गिरे और दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा घायल हो गया।

सूचना पर आई पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। पुलिस सीसीटीवी देखने के साथ ही नंबर के आधार पर शहर में नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन देर रात तक चालक पकड़ में नहीं आया।

मृतकों की पहचान गोरखनाथ के जाहिदाबाद निवासी मोइन (42) और अकील अहमद (38) के रूप में हुई है जबकि ताहिर की हालत गंभीर है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही  परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर दौड़ पड़े। युवकों के परिवारों में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *