दर्दनाक घटना: बारिश के कारण गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत व चार गंभीर रूप से घायल

बड़ा हादसा: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बारिश के कारण एक कच्चा मकान गिर जाने से बड़ी दर्दनाक घटना हो गई। बताया जा रहा है कि थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बेगराजपुर निवासी इम्तियाज की पत्नी सायरा बीमार थी और उनका ऑपरेशन हुआ था। उन्हें देखने के लिए बेटी नगमा अपने पति और पति की दादी मीना के साथ  अपने ससुराल से आयी थी, और सायरा की बहन जुबैदा अपनी बेटी अलीशा के साथ गगसौना गांव आई हुई थी।

गांव बेगराजपुर में हादसे के वक्त तेज बारिश हो रही थी और यह सभी बैठकर बात कर रहे थे, इस दौरान मकान की छत गिर गई। छत गिरने से ये सभी मलबे में दब गए। मकान गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इन्हें मलबे से बाहर निकालकर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में ले गए, जहां मीना और जुबैदा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अलीशा की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। मलबे में दबकर मरने वाली तीनों महिलाएं इम्तियाज की रिश्तेदार हैं। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस हादसे में जुबैदा (35) पत्नी खुरगान निवासी गांव गगसौना, थाना फलावदा मेरठ, इनकी बेटी अलीशा (12) और दादी मीना (70) पत्नी हबीब निवासी गांव तेजलहेड़ा थाना चरथावल की मौत हुई है। तथा वहीं इम्तियाज (45), उसकी पत्नी सायरा (40), बेटी नगमा (21) और दामाद परवेज गंभीर रूप से घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *