यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा ने सांसदों से कही ये बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सांसदों को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए अपने अपने संसदीय क्षेत्र में जमकर काम करने और लोगों से व्यक्तिगत रूप में मिलने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने शत-प्रतिशत टीकाकरण करने की जिम्मेदारी भी सीधे सांसदों के कंधे पर डाली।

इस बीच जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा कि मानसून सत्र समाप्त होते ही वह अपने संसदीय क्षेत्रों में जुट जाएं और गांव-गांव जाकर केंद्र व राज्य सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं तथा सुनिश्चित करें कि उन्हें इनके लाभ मिल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष ने सभी सांसदों को सप्ताह में कम से कम दो दिन क्षेत्र के टीकाकरण केंद्रों का दौरा करने और इस साल के अंत तक अपने संसदीय क्षेत्रों में शत प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित करने को कहा।

बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने निर्देश दिया कि उत्तर प्रदेश के सांसद अपने-अपने संसदीय व आसपास के क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। पार्टी ने इन यात्राओं के जरिए कम से कम 200 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने का लक्ष्य रखा है। इन यात्राओं में पार्टी के वरिष्ठ केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *