यूपी: भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने आज विश्राम घाट पर किया यमुना पूजन, कल करेंगी नामांकन

मथुरा: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सभी पार्टियां जीत को लेकर काफी मेहनत कर रही है। भारतीय जनता पार्टी ने मथुरा से मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को एक बार फिर से उम्मीदवार बनाया है। बृहस्पतिवार को वह अपना नामांकन भरेंगी। भारतीय जनता पार्टी की मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी बुधवार को विश्राम घाट पर समर्थकों के साथ पहुंची। यहां उन्होंने विधि विधान से यमुना पूजन किया।

इस दौरान मंत्रों से यमुना जी की पूजा की ,दूध से अभिषेक किया और फिर आरती की। पूजन के बाद हेमा मालिनी ने कहा अभी मथुरा के विकास के लिए और काम करना है।
इस मौके पर सांसद ने कहा कि वह हर बार की तरह इस बार भी नामांकन से पहले यमुना पूजन के लिए आईं हैं। चूंकि बृहस्पतिवार को व्यस्तता रहेगी, इसलिए एक दिन पहले पूजन किया है। कहा कि पूजा करके हमें काफी सुकून मिला। हमने यमुना जी से वादा किया है कि हम उन्हें साफ करेंगे।

उन्होंने वृन्दावन-मथुरा के लोगों से मतदान अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा से टिकट मांगा ताकि वह जो काम लंबित रह गया है, उसे पूरा कर सकें। “मैं एक अनुभवी राजनीतिज्ञ नहीं हूं लेकिन इस पद पर रहते हुए मैं जो चाहती हूं वह कर सकूंं। मैं भगवान कृष्ण की भक्त हूं और अगर यह मथुरा नहीं होता तो मैं चुनाव नहीं लड़ती। मैं यहां हूं क्योंकि भगवान कृष्ण चाहते हैं कि मैं कुछ सेवा करूं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद पार्टियां और प्रत्याशी चुनाव की तैयारियों में जोरो-शोरो से जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *