यूपी चुनाव 2022: आप नेता संजय सिंह बोले- देश की सरकार आम आदमी के खिलाफ है, यूपी में अब चलेगी झाडू, भाजपा होगी सत्ता से बाहर

यूपी चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है पार्टियों का एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि देश की सरकार आम आदमी के खिलाफ है। बजट जनता के हित में नहीं, बल्कि देश की सरकारी संपत्ति बेचने वाला है।

न तो किसान, रोजगार की बात हुई और न ही कर्मचारी के हित में। उन्होंने कहा कि यूपी के चुनाव में झाडू चलेगी और भाजपा सत्ता से बाहर होगी। जनता को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर नहीं, बल्कि विकास, रोजगार, भ्रष्टाचार के मुद्दों पर वोट देना चाहिए।

संजय सिंह ने कहा कि दो करोड़ रोजगार का वादा करने वालों ने बेरोजगारी बांट दी। देश में गरीब, किसान और युवा की चिंता नहीं है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पास पांच साल में क्या किया, यह बताने को कुछ नहीं है। हिंदू-मुस्लिम के नाम पर चुनाव लड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी बताएं कि जिस पाकिस्तान और जिन्ना के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, आखिर वह पाकिस्तान में क्यों गए थे। उन्होंने कहा मनीष गुप्ता की हत्या को व्यापारी नहीं भूल सकता है। प्रदेश में एसएसपी व्यापारी से रंगदारी मांग रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी सोमेंद्र ढाका, महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव, जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, प्रत्याशी कुलदीप त्यागी, ओमदत्त त्यागी, कैप्टन कपिल शर्मा, मदन सिंह मान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *