BREAKING NEWS: अखिलेश का सवाल-बसपा और कांग्रेस से, पूछा लड़ाई भाजपा से है या हमसे ?

यूपी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया कि सपा 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए किसी बड़ी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।अखिलेश यादव ने इसके साथ यह भी कहा कि बसपा-कांग्रेस को पहले ये स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी लड़ाई भाजपा से है या सपा से ?

अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी छोटी पार्टियां साथ आएं और भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के लिए सपा सभी छोटी पार्टियों को एक साथ लाने का प्रयास कर रही है जिससे कि भाजपा को हराया जा सके। वहीं, ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाले भागीदारी संकल्प मोर्चा के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक उनसे कोई बात नहीं हुई।

उन्होंने कहा कोरोना की दूसरी लहर आने से पहले हमने तीन दिवसीय कैंपों का आयोजन भी किया था जिसके अंतर्गत प्रदेश की 150 विधानसभा सीटें आती हैं। बसपा व अन्य पार्टियों द्वारा किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी भी पिछड़ी जातियों के सम्मेलन कर रही है।

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर एक यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए कई और यात्राओं का कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *