BREAKING NEWS: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर बिजनौर के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर लौट रहा था परिवार

दर्दनाक हादसा: मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में आज सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक बहुत दर्दनाक हादसा हुआ, इस भीषण हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि नींद की झपकी लगने से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले बिजनौर के माले मोहल्ले के रहने वाले बताए गए हैं।

जानकारी के अनुसार  बताया गया कि ब्रेजा कार सवार ताजिम निवासी बिजनौर अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर परिवार सहित वापस बिजनौर लौट रहा था। इसी दौरान नींद की झपकी लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार तेज रफ्तार होने के कारण टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और घटना की जानकारी ली। घायल बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम ताजीम 30 वर्ष, अस्माश 28 वर्ष पत्नी ताजीम, जुबैरिया 16 पुत्री जसीम, नफीसा फातुम 60 पत्नी शाहिद, फाजिला 30 पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है, जो ताजीम का बेटा है जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सभी मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पांच लोगों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वे मेरठ पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *