BREAKING NEWS: माफिया अतीक अहमद के करीबी ने कर दी 45 बीघा जमीन पर अवैध प्लाटिंग, आईये जाने पुरा मामला

अतीक अहमद सैकड़ों मील दूर अहमदाबाद की जेल में है लेकिन उसके गुर्गों व करीबियों के कारनामे जारी हैं।मामला पूरामुफ्ती के बम्हरौली स्थित रसूलपुर मरियाडीह का है। सूत्रों का कहना है कि अतीक अहमद के करीबी प्रॉपर्टी डीलर व उसके पार्टनर ने यहां स्थित 45 बीघा जमीन पर अवैध प्लाटिंग कर दी, कच्ची रोड व रास्ते का निर्माण कराया गया। यही नहीं, विद्युत पोल लगवाकर ऊंची बाउंड्रीवाल भी खड़ी करवा दी गई।

नोटिस में क्या कहा गया हैं
प्रॉपर्टी डीलर व उसके पार्टनर के नाम से जारी नोटिस में कहा गया है कि बिना प्राधिकरण की अनुमति अवैध प्लाटिंग की जा रही है। ऐसे में 29 जुलाई को प्राधिकरण कार्यालय में प्रस्तुत होकर बताएं कि उक्त निर्माण को क्यों न गिरा दिया जाए। नोटिस में यह भी बताया गया है कि बिना सक्षम प्राधिकारी की अनुमति लिए प्लाटिंग किए जाने पर संबंधित को अर्थदंड दिया जा सकता है। यह 50 हजार रुपये तक हो सकता है और जारी रहने की दशा में दोष सिद्धि की तिथि से प्रतिदिन 2500 रुपये तक का अतिरिक्त जुर्माना संबंधित से वसूला जा सकता है।

सरकारी जमीन पर कब्जे का भी मामला
खास बात यह है कि जिस प्रॉपर्टी डीलर ने अवैध प्लाटिंग की, उसकी ओर से कुछ दिनों पहले सरकारी जमीन पर कब्जा किए जाने का मामला भी सामने आया था। राजस्वकर्मियों की जांच में कुल 1.827 हेक्टेयर सरकारी जमीन पर कब्जे की बात सामने आई थी। लगभग 22 हजार वर्ग गज इस जमीन की कीमत कम से कम 22 करोड़ है।

अवैध प्लाटिंग की बात सामने आई थी जिस पर संबंधितों को नोटिस जारी किया गया है। वह अतीक अहमद के करीबी हैं, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। आलोक पांडेय, विशेष कार्याधिकारी, पीडीए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *