Uttar Pradesh

BREAKING NEWS: स्वतंत्रता दिवस के दिन छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने महिला को जिंदा जलाने का किया प्रयास

खौफनाक: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली कुलपहाड़ क्षेत्र के एक गांव निवासी पति-पत्नी और गांव का ही युवक गुजरात में मजदूरी करते थे।

वर्तमान में महिला और गांव के पड़ोसी युवक के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिससे युवक ने महिला के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने कुलपहाड़ थाने में शनिवार को प्रार्थना पत्र दिया था। तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी विपिन यादव पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया।

रविवार को शौच के लिए गई महिला को आरोपी के माता-पिता ने मारपीट कर आग के हवाले कर दिया। जिससे चीख पुकार मच गई। पीड़ित महिला को आनन-फानन सीएचसी कुलपहाड़ ले जाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
एसपी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बयान दिया है कि आरोपी के माता पिता ने शौच के लिए बाहर निकलने पर उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी है। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है जबकि पिता की तलाश की जा रही है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular