ERRA NEWS EXCLUSIVE: पोर्नोग्राफी रैकेट में राज के ही कंपनी के चार कर्मचारी नए गवाह के रूप में आए सामने 

राज कुंद्रा केस: जब से राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने के आरोप में पकड़े गये है, तब से ही इस मामले को लेकर आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ रही हैं और रोज कुछ नया सामने आ रहा है। पहले राज और 11 आरोपियों को शुक्रवार तक के लिए कस्टडी में रखा गया था। जिसके बाद इस तारीख को बढ़ा दिया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच और एजेंसी पूरी तरह से जांच में जुटी हुई है।

एएनआई के अनुसार, जांच में यह पता लगा है कि जो चार नए गवाह इस मामले में सामने आए हैं, वे बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी में ही कर्मचारी के रूप में काम करते थे। ऐसे में इनके बयान आगे चलकर बहुत महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। मामले में गवाहों के जुड़ जाने से जरूर मुंबई क्राइम ब्रांच को मामले से जुड़ी आवश्यक जानकारी हासिल होगी।

शुक्रवार को इस मामले और कंपनियों के संबंध में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी क्योंकि वे राज के साथ कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर रह चुकी हैं। राज नौ कंपनियों के मालिक हैं, वहीं शिल्पा 23 कंपनियों पर मालिकाना हक रखती हैं। जिस कंपनी से एडल्ट वीडियोज बरामद हुए थे, उस ‘वियान इंडस्ट्रीज’ की शिल्पा 2020 तक मालकिन रह चुकी हैं और फिर उन्होंने वहां से इस्तीफा दे दिया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि अभी और भी सबूत मिलना बाकी है क्योंकि वियान इंडस्ट्रीज से बरामद सर्वर में बहुत सा डेटा डिलीट किया गया है। ऐसे में फोरेंसिक एक्सपर्ट्स उसे जल्दी रिकवर करने का प्रयास कर रहे हैं।
इन चार कर्मचारियों की गवाही जरूर मामले में नया मोड़ लेकर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *