पूर्व सांसद जयाप्रदा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए एसपी को दिया आदेश

जयाप्रदा: फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा मुश्किल में फंस गई हैं। आचार संहिता के उल्लंघन के दो मामलों में अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा को कोर्ट ने झटका दिया है। आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में फरार चल रहीं पूर्व सांसद जयाप्रदा सोमवार को भी कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं।

जिस कारण कोर्ट ने उनके खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी करते हुए गिरफ्तारी के लिए एसपी को आदेश दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

आचार संहिता के उल्लंघन के दो मामलों में एमपी-एमएलए कोर्ट मजिस्ट्रेट ट्रायल ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद भी हाजिर न होने पर पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम गठित कर पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेश के बाद एसपी ने एक विशेष टीम का गठन किया था लेकिन पुलिस के हाथ पूर्व सांसद जयाप्रदा नहीं लगीं।

इस मामले की सुनवाई सोमवार को हुई लेकिन पूर्व सांसद जयाप्रदा फिर कोर्ट नहीं पहुंचीं, जिस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी करते हुए एसपी को पत्र लिखकर उनको गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया। अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

आपको बता दें कि पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दोनों मामले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में दर्ज किए गए थे। दोनों मामले इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन हैं। इन मामलों में पिछली कई तारीखों से वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं, जिस पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *