साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में डीसीएम ने ट्रेलर को सामने से मारी टक्कर, दो घायल

REPORT – सन्दीप मिश्रा

रायबरेली – कोतवाली क्षेत्र चड़रई चौराहे के निकट लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में डीसीएम ने अनियंत्रित होकर ट्रेलर को सामने से टक्कर मार दी। जिससे डीसीएम का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक व खलासी फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गये सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों की मदद से चालक व खलासी को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए सीएचसी मे भर्ती कराया गया। जहां से चालक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
रविवार को मिल एरिया थाना क्षेत्र के पूरे पोरई मजरे दोहरी गांव निवासी पप्पू यादव 23वर्ष डीसीएम से मुर्गी दाना लेकर बाबूगंज बाजार आ रहा था। साथ मे राम प्रसाद 32 वर्ष निवासी पूरे मालिन थाना मिल एरिया भी था। तभी चड़रई चौराहे के निकट अचानक साइकिल सवार एक वृद्ध सड़क पर आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में डीसीएम प्रयागराज की ओर से आ रहे ट्रेलर से भिड़ गया। जिससे डीसीएम के परखच्चे उड़ गये और ट्रेलर भी अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे गड्डढे मे कूद गया। टक्कर तेज होने से चालक व खलासी डीसीएम मे फंस कर घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकालकर सीएचसी मे भर्ती कराया गया। जहां से चालक पप्पू यादव को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
सीएचसी अधीक्षक डॉ एम के शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल दो लोग सीएचसी आये थे जिसमें गंभीर रूप से घायल पप्पू यादव को जिला अस्पताल भेजा गया है।
कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि साइकिल सवार को बचाने मे टक्कर हुई है। ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है।तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *