यूपी: आज मुरादाबाद में राहुल को मिलेगा बहन प्रियंका का साथ, दोनों जनता को करेंगे संबोधित

भारत जोड़ो न्याय यात्रा: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरादाबाद में शनिवार को निकलेगी। राहुल की यात्रा का यूपी में ये दूसरा चरण होगा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आज उनकी बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी साथ रहेंगी। इससे पहले कांग्रेस महासचिव ने अपनी बीमारी के कारण 16 फरवरी को न्याय यात्रा में भाग नहीं ले पाने पर निराशा व्यक्त की थी।

राहुल गांधी मूंढापांडे एयरपोर्ट हेलीकाप्टर से उतरेंगे। इसके बाद मुरादाबाद स्थित जामा मस्जिद भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे। न्याय यात्रा कोहिनूर तिराहा तक जाएगी। यहां राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोनों नेता अमरोहा के लिए रवाना होंगे। अमरोहा पॉलीटेक्निक मैदान में जनसभा होगी। इसके बाद दोनों भाई बहन संभल जिले के चंदौसी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके लिए सभी प्रकार की व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है। कांग्रेस पदाधिकारियों को इसके लिए जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। इसलिए उनकी सुरक्षा में छह सरकारी वाहन लगेंगे। राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के साथ पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी छह वाहनों के साथ मौजूद रहेंगे। डीएम ने न्याय यात्रा की सुरक्षा के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दूसरे चरण में विपक्ष की भी लामबंदी दिख रही है। शनिवार को मुरादाबाद से शुरू होने वाली यात्रा में प्रियंका गांधी के साथ ही बसपा सांसद श्याम सिंह यादव सहित कई अन्य नेता भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *