यूपी: आजमगढ़ में सांसद निरहुआ बोले- मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा जहां से अखिलेश यादव लड़ेंगे

राजनीति: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ एक निजी पैथोलॉजी सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे तो इस दौरान वह सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव नहीं लड़े तो वे जहां से चुनाव लड़ेंगे, मैं वहीं से उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

बता दें कि आजमगढ़ में बनने वाले मंदुरी एयरपोर्ट को लेकर एक बार फिर भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने बयान दिया है। इससे पहले उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनने जा रहे हैं और इस बार आजमगढ़ भी सरकार के साथ रहेगा।

बता दें कि नगर के रोडवेज स्थित एक निजी पैथोलॉजी सेंटर के उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने कहा कि आजमगढ़ जिले में एक साल में जितना काम हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में जितना कार्य हुआ है, उसको देखते हुए जो हमारा आजमगढ़ है, वह यह तय कर चुका है कि वह अब भाजपा सरकार के साथ ही रहने वाला है। आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनने जा रहे हैं और इस बार आजमगढ़ भी सरकार के साथ रहेगा।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर चुनौती मिलने के सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि कोई चुनौती नहीं है, अगर आजमगढ़ से अखिलेश यादव चुनाव नहीं लड़े तो वह पार्टी से मांग करेंगे कि अखिलेश यादव जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वह उनके खिलाफ वहीं से ही चुनाव लड़ेंगे। हमें उनके खिलाफ ही चुनाव लड़ना है। एयरपोर्ट के सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ एयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही जिले में आकर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *