यूपी: कैबिनेट मंत्री अनिल ने ओपी राजभर को दी नसीहत, बोले- जो उनके बेटे को जो वोट मिला, वो बीजेपी का वोट

यूपी: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव में घोसी से अपने बेटे अरविंद राजभर की हार का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है। अब कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए नसीहत दी है। कहा कि उनके बेटे को जो वोट मिला है, वो बीजेपी का वोट है। ओपी से राजभर समाज के लोग क्यों दूर गए। इस पर ओपी राजभर को विचार करना चाहिए

कहा कि ओपी राजभर खुद अपनी विधानसभा नहीं बचा सकें। जहूराबाद से निर्दल प्रत्याशी लीलावती राजभर को 45 हजार वोट मिले। एनडीए के प्रत्याशी वहां से 15 हजार वोटों से हर गए। खबर में बने रहने के लिए इस तरह बयान नहीं देना चाहिए।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ये वक्त ईमानदारी से हार की समीक्षा करने का है। ओपी राजभर को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए, जो विरोधी बोल रहे हैं।

बता दें कि एक दिन पहले रसड़ा के मीरनगंज स्थित कार्यालय पर हुई सुभासपा की समीक्षा बैठक में पार्टी सुप्रीमो एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की ओर से घोसी लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा मोदी और योगी सरकार पर फोड़ने संबंधी वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मचा है। वीडियो वायरल होने के कुछ ही समय बाद ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरुण राजभर ने एक वीडियो जारी कर इस समाचार का खंडन किया। सुभासपा मुखिया ने भी वीडियो को फर्जी बताया है। सुभासपा प्रवक्ता अरुण राजभर ने कहा कि इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जरिए ‘डीप फेक’ से उनकी आवाज में बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *