यूपी: आज राहुल गांधी का अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली का दूसरा दौरा, जिले के विकास कार्यों का जानेंगे हकीकत

रायबरेली: लोकसभा चुनाव जीतने व नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली अपनों के बीच पहुंचेंगे। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का अपने संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा होगा। राहुल के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकताओं के साथ जिले के लोगों में उत्साह है। सांसद राहुल गांधी के एक दिवसीय दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां फुरसतगंज एयरपोर्ट पर उतरकर भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं, वकील, डॉक्टर संघ और व्यापार मंडल से मुलाकात करेंगे। यहां कीर्ति चक्र कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी से भी मिलेंगे।

इससे पहले लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीर दौरे पर आए थे। अब दूसरी बार राहुल मंगलवार को यहां पहुंच रहे हैं। सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। गेस्ट हाऊस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुनने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

दरअसल, रायबरेली राहुल गांधी की प्राथमिकता सूची में पहले स्थान पर है। इसका जिक्र वह लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कर चुके हैं। फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *