Uttar Pradesh

BREAKING NEWS: सोते हुये युवक का अपहरण कर मार कर फेका, दहशत के माहौल में जीने को मजबूर है परिवार

भटनी थाना क्षेत्र के पड़ौली गाव का है मामला इसके पहले भी हो चुका है जानलेवा हमला, दहशत के माहौल में जीने को मजबूर है परिवार

यूपी: भटनी(देवरिया) अपराध और भ्रष्टाचार आज चरम सीमा पर है। कब किसी के साथ अनहोनी हो जाय इसकी कोई गारंटी नहीं है किसे कौन मार दे यह समझ पाना मुश्किल है। हर शक्स सकते में जी रहा है। सुबह घर से निकलने के बाद सही सलामत वापसी हो यह कह पाना मुश्किल है।

भटनी थाना क्षेत्र के पड़ौली गॉव मे गत रात सुभाष का परिवार खाना खा कर अपने अपने स्थान पर जाकर सो गए। और उनका लड़का विशाल 18 वर्ष घर के दरवाजे पर ही सो गया।काफी देर रात कुछ लोग आए और विशाल को डरा धमकाकर कर उठा ले गए।और थोड़ी दूर ले जाकर रस्सी से हाथ पांव बांधकर बुरी तरह मारापीटा, और मरा हुआ जानकर छोड़कर चले गए।

लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। विशाल सुबह तक जिन्दा था। सुबह गॉव के लोगों ने देखा तो आनन फानन में 112 डायल किए। मौके पर पुलिस जाकर जो औपचारिकता पूरी करनी थी उसे पूरा करके अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन कर दी ।और विशाल को भटनी के सरकारी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करा दिया।जहाँ उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद एस ओ भटनी से पूछने पर उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी है। जाँच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Most Popular