यूपी: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस व टैंकर की भिड़ंत, 18 की मौत, 20 घायल, मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। उन्नाव जिले में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक स्लीपर बस और टैंकर में भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस ने एक दूध के टैंकर को ओवर टेक किया। दोनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे बस बीच से फट गई है। हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस कई पलटी खाती हुई दो हिस्सों में फट गई

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और टैंकर दोनों के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 18 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। वहीं, लगभग 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी है। घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर अस्पताल पहुंचाया गया है।

लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोग सहम गए और आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुट गई और उन्नाव के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर रही है। मरने वालों में ज्यादातर लोग बिहार के शिवहर के रहने वाले हैं, वहीं एक व्यक्ति सीवान का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *