जम्मू-कश्मीर: उधमपुर जिले के चिनैनी पुलिस को नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता, कश्मीर से लाई जा रही 20 किलो हेरोइन बरामद

ऊधमपुर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के चिनैनी पुलिस को नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली हैं। नारको टेररिज्म की एक और बड़ी साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। ऊधमपुर जिले के चिनैनी में जीरो प्वाइंट के पास एक ट्रक से 21.5 किलो हेराेइन की बड़ी खेप बरामद की गई। रविवार की जिस ट्रक से हेरोइन की खेप बरामद हुई है, वह कश्मीर से ऊधमपुर की ओर जा रहा था। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका तो बड़ी सफलता मिली।

पंजाब के नवांशहर निवासी कुलविंदर सिंह को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया हैं। बरामद हेरोइन की कीमत बाजार में करोड़ों की बताई जा रही है। गिरफ्तार किए गए तस्कर की पहचान कुलविंदर सिंह के रूप में हुई हैं।

एडीजी जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि चिनैनी चेक पोस्ट पर वाहन को चेकिंग के दौरान रोका गया। जो कश्मीर से जम्मू की तरफ जा रहा था। पूछताछ में जब चालक पर संदेह हुआ तो उससे अन्य जानकारी ली गई। टीम को ट्रक से नशे के 18 पैकेट मिले। इसमें हेराइन भरी हुई थी। बताया जा रहा है कि चालक सेब के पेटियों के बीच में हेरोइन को छिपाकर लाया था।

चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बरामद हेरोइन की कीमत बाजार में करोड़ों की बताई जा रही है। एसएसपी उधमपुर विनोद कुमार ने बताया कि हेरोइन के पैकेट पर अफगानिस्तान का टैग लगा हुआ है। इससे लगता है कि तस्करों ने इसे वहां से मंगाया हो।