दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से देश के स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करने की अपील, पेश की अपनी सरकार की विशेषज्ञता

दिल्ली: गुजरात के गांधीनगर में डिफेंस एक्स्पो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी एक स्कूल में गए और बच्चों को टिप्स दिए। उन्हें स्कूल में देख दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश के स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करने की अपील की और अपनी सरकार की विशेषज्ञता की पेशकश की।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बेहद खुशी है कि आज देश की सभी पार्टियां और नेताओं की शिक्षा और स्कूलों की बात करनी पड़ रही है। ये हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं उम्मीद करता हूं कि केवल चुनाव के दौरान शिक्षा याद ना आए। सभी सरकारें मिलकर महज पांच साल में सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बना सकते हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री महोदय, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। पांच साल में दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। देश भर के स्कूलों में पांच साल में सुधार किया जा सकता है। साथ ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे पास इस क्षेत्र में अनुभव है। कृपया इसके लिए हमारे अनुभव का पूरी तरह से उपयोग करें। आइए इसे देश के लिए एक साथ करें। उन्होंने छात्रों के साथ कक्षा में बैठे मोदी की तस्वीर भी पोस्ट की।

आपको बता दे कि इस बार दिवाली से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास और विश्वास के दौरों पर निकले हैं। पांच दिन के भीतर वे तीन राज्यों में एक के बाद एक दर्जनों कार्यक्रमों में शामिल होंगे। उनके दौरे की शुरुआत 19 अक्तूबर को गुजरात से हुई।