संयुक्त प्रवेश परीक्षा बी एड 2021-23 को लेकर लखनऊ विश्वविद्यालय में हुआ बैठक का आयोजन

6 अगस्त 2021 को होने वाली संयुक्त प्रवेश परीक्षा बी एड 2021-23 के सुचारू संचालन के सम्बन्ध में आज दिनांक 30 जुलाई 2021 को राज्य के सभी नोडल समन्वयक/नोडल अधिकारियों व अन्य संबंधितों की राज्य स्तरीय दूसरी ऑनलाइन बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी नोडल केन्द्रों के प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।

बैठक में राज्य समन्वयक, प्रोफेसर अमिता बाजपेई ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा बी॰एड॰ 2021-23 के सुचारु संचालन हेतु सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को पुनः विस्तृत रूप से समझाया व सभी संबंधितों को उनके दायित्वों और कर्तव्यों से जुड़े हुए अनेक महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई और सदस्यों की जिज्ञासाओं का सम्यक उत्तर भी राज्य समन्वयक द्वारा दिया गया।

राज्य समन्वयक, प्रोफेसर अमिता बाजपेई ने ंअवगत कराया कि परीक्षा निर्देश पुस्तिका, पैकिंग सामग्री, कोरोना सुरक्षा किट व केंद्र आधारित गोपनीय परीक्षा सामग्री सभी नोडल केंद्रों तक पंहुच चुकी है । यह भी निर्देश दिया गया कि प्रवेश परीक्षा के दिन व उसके 500 मीटर कि परिधि में शासन के निर्देशानुसार सभी फोटो कॉपी आदि की दुकानें पूर्णरूप से बंद रहेंगी साथ ही परीक्षा केंद्र के अंदर भी किसी फोटोकॉपी मशीन आदि का प्रयोग नहीं किया जायेगा ।

राज्य समन्वयक, प्रोफेसर अमिता बाजपेई ने ंयह भी अवगत कराया अभ्यर्थियों के हित में संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड 2021 23 की हेल्पलाइन के माध्यम से अभ्यर्थियों की शंकाओं का निरंतर समाधान किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *