सिडनाज़ की दोस्ती पर अपशब्द इस्तेमाल करने वाले यूजर पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगाई फटकार

बिग बॉस 13 फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में बनें हुए हैं. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ को कई बार शहनाज गिल के पक्ष लेते हुए देखा गया है. इस बीच एक मामले में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर अपशब्द लिखने के लिए एक नेटिजन पर भड़क गए और उनसे किसी के बारे में ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल न करने की अपील की.

बात ये है कि ट्विटर पर एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बस एक जगह सुन रहा था, कोई कह रहा है सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वे सेक्स से वंचित हैं क्योंकि उनके पति उनके लिए पर्याप्त नहीं हैं और वे यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं. उस पोर्टल का का नाम नहीं ले सकता. ये नामी पोर्टल है, जो वे महिलाओं के बारे में सोचते हैं.” सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्विटर यूजर को फटकार लगाते हुए जवाब दिया और ऐसा लिखने पर उसकी मानसिकता पर प्रहार किया.

इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, “जिसने भी ये कहा है वो सच में मानसिक तौर पर बीमार होगा… कृप्या इसे न दोहराएं, चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें… भले ही हम लोगों के एक खास वर्ग को पसंद नहीं करते.” बता दें कि बिग बॉस 13 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों का साथ देखना फैंस को काफी पसंद है. बिग बॉस में शहनाज भले कितनी भी सिद्धार्थ से नाराज हो, लेकिन जब-जब सिड को जरूरत हुई सना हमेशा उनके साथ ही मौजूद रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *