Uttar Pradesh

दुर्घटना में घायल बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती आरोप है 2 दिन से डॉक्टर देखने नहीं आए

लोकेशन रायबरेली

रिपोर्ट सन्दीप मिश्रा

जिला अस्पताल रायबरेली आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है इस अस्पताल की व्यवस्थाएं दुरुस्त पूरी तरह से तभी हो पाती हैं जब किसी वीआईपी का यहां आना होता है।
2 दिन से दुर्घटना में घायल बच्ची अस्पताल में भर्ती है लेकिन परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर उसे देखने नहीं आ रहे हैं जिसकी वजह से बच्ची दर्द को झेल रही है।

मामले की जानकारी जब भाजपा नेता संतोष पांडे को हुई तो उन्होंने जिला अस्पताल जाकर कर्मचारियों से बात की और बच्चे का इलाज कराने के लिए कहा।
परिजन आज सुबह 12:00 बजे से सीटी स्कैन की रिपोर्ट लेकर डॉक्टर के आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि बच्ची का इलाज सीटी स्कैन की रिपोर्ट के आधार पर होना है ऐसे में दुर्घटना में घायल बच्ची का इलाज समय से हैं ना हो पाने के कारण कोई बड़ी घटना भी हो सकती है।
भाजपा नेता ने घटना का संज्ञान लेते हुए बड़े उच्च प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया संतोष पांडे ने खुद जिला अस्पताल पहुंचकर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से बच्ची को देखने का आग्रह किया जिसके बाद उन्होंने बच्चे को देखकर प्राथमिक उपचार किया।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि स्वास्थ्य महकमे में करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी आंखें डॉक्टरों की लापरवाही जनता के लिए कब तक काल बनती रहेंगी।

बाइट शिवलाल
बच्ची के पिता

बाइट सन्तोष कुमार पांडे
भाजपा नेता

Most Popular