यूपी: जौनपुर में फिर दिखा रफ़्तार का कहर, हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 घायल

यूपी: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। जबकि बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शनिवार रात जौनपुर-आज़मगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफ़र किया गया है।

जानकारी के अनुसार, गौराबादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर- आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास शनिवार की रात लगभग ढाई बजे यह हादसा हुआ। घटना में बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे। रात लगभग ढाई बजे जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई।

घटना के बाद मौके पर मची चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

घायलों में कार चालक जीतू शर्मा (25) पुत्र अवधेश शर्मा, मीना देवी (40) पत्नी गजाधर, युग शर्मा (7) पुत्र बजरंग शर्मा निवासी ग्राम स्टेशन रोड रीगा, थाना रीगा जिला सीतामढ़ी बिहार के हैं। इनका अभी उपचार किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, मृतको की पहचान
1-अनीश शर्मा (35) पुत्र गजाधर शर्मा
2-गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा 
3-जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप
4- रिंकू  (32) पत्नी पवन शर्मा
5- सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा
6- गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *