यूपी: शाहजहांपुर में तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो व ट्रक की भीषण टक्कर में तीन की मौत व चार घायल

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे मे तीन लोगों की मौत हों गई। साथ ही सात लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जानकारी के अनुसार, फर्रुखाबाद जिले में बरात से लौटते समय शाहजहांपुर थाने के नौगवां मुबारकपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की मंगलवार सुबह करीब तीन बजे आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो सवार सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सुबह करीब पांच बजे लोहिया अस्पताल लाया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा शाहजहांपुर थाने के नौगवां मुबारकपुर के पास हुई। यहां कलान के लक्ष्मणपुर निवासी रामदीन (72), भउआ नगला निवासी रजनीश (25) को मृत घोषित कर दिया गया। इलाज के दौरान घायल कलान के ही गांव अब्दुल्लानगर निवासी नेता (40) को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में तीन मौतों से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घायल अब्दुल्लानगर के रवित कुमार (24), प्रेमपाल (45), शीलचंद्र (45) और लक्ष्मणपुर के रमेश का इलाज शुरू किया गया। हालत गंभीर होने पर प्रेमपाल व शीलचंद्र को रैफर कर दिया गया। कलान थाने की पुलिस भी अस्पताल पहुंच गईं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *