पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में स्कूल पर बम से हमला, धमाके में बिल्डिंग की छत उड़ी, फिलहाल हताहत होने की कोई सूचना नहीं

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल में बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है, इस बीच पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां टीटागढ़ फ्री हाई स्कूल की छत पर बम फटने से पूरा इलाका दहल गया है। इस धमाके में बिल्डिंग की छत गिर गई है। धमाका आज दोपहर करीब 12:15 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि उस समय बगल वाली बिल्डिंग में कक्षाएं चल रही थीं। बम फटने के बाद छात्र-छात्राओं में दहशत का माहौल है।

स्कूल बैरकपुर औद्योगिक क्षेत्र के पास स्थित है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है कि बम किसी ने बाहर से फेंका या छत पर रखा था। उन्होंने बम के टुकड़े बरामद कर लिए हैं।.विस्फोट की सूचना मिलने पर छात्रों के अभिभावक भी स्कूल पहुंचे। टीएमसी सांसद अर्जुन सिंह ने भी राज्य का दौरा किया और इसे ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना करार दिया। बताया जा रहा है कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

टीटागढ़ की घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। कोलकाता पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस घटना के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के दौरा को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भाजपा की नबन्ना मार्च के दौरान हुई  हिंसा के मद्देनजर, नड्डा ने घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया है।