Politics

तमिलनाडु: रजनीकांत ने आरएमएम को किया भंग, बोला भविष्य में राजनीति मे आने का  कोई इरादा नहीं

तमिलनाडु: अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति में न आने के अपने अहम फैसले का सार्वजनिक तौर पर एलान कर दिया। रजनीकांत ने चेन्नई कोडंबक्कम रागवेंद्र हॉल में आरएमएम के पदाधिकारियों और प्रशंसकों से मुलाकात के बाद यह घोषणा की। उन्होंने सोमवार को अपने मंच रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) को भी भंग करते हुए कहा कि मेरा भविष्य में राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है।

उन्होंने बताया, अभिनेता रजनीकांत ने आरएमएम के पदाधिकारियों और प्रशंसकों से मुलाकात के बाद घोषणा करते हुए कहा, हमने जो सोचा था वह हासिल नहीं कर सके। राजनीति में न आने के मेरे फैसले के बाद आरएमएम को लेकर उठ रहे सवालों पर सफाई देना मेरा कर्तव्य है। इसलिए मैंने आरएमएम को भंग करने का फैसला किया।

उन्होंने बताया, आरएमएम के पदाधिकारी रजनीकांत फैन क्लब एसोसिएशन का हिस्सा बने रहेंगे। मैं मंच के सभी पदाधिकारियों और प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं। आरएमएम को रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी के लिए लॉन्च व्हिकल माना जाता था। हालांकि, साल 2016 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था। पिछले साल दिसंबर में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अभिनेता ने राजनीति से दूरी बना ली थी।

Most Popular