विधानसभा चुनाव: जेपी नड्डा आजकल रहेंगे फिरोजाबाद में, भाजपा प्रत्याशी के लिए घर-घर जाकर मांगेंगे वोट

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। दिग्गज नेता अपने प्रत्याशियों के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। आचार संहिता उल्लंघन के भय से प्रत्याशियों की ओर से केवल घर-घर जाकर ही चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसी क्रम मे फिरोजाबाद जिले में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने प्रचार तेज कर दिया है।

रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शिकोहाबाद स्थित नेहा गेस्ट हाउस में आएंगे। वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व प्रबुद्ध नागरिकों के साथ चुनावी मंथन करेंगे। भाजपा प्रत्याशी के लिए घर-घर जाकर वोट भी मांगेंगे। उनके आगमन को लेकर जिले भर के भाजपाई तैयारी में जुटे हुए हैं।

भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने बताया कि शिकोहाबाद में रविवार 30 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नेहा गेस्ट हाउस में आएंगे। वह सुबह 11 बजे शिकोहाबाद के एके इंटर कॉलेज में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे। सबसे पहले शिकोहाबाद नेहा गेस्ट हाउस में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में रहेंगे।

इसके बाद डेढ़ घंटे भाजपा के नेताओं और प्रबुद्धजनों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति को तैयार करेंगे। इसके बाद वह भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा के लिए कुछ मोहल्लों में जाकर वोट भी मांगेंगे। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि पूरा कार्यक्रम कोविड-19 गाइडलाइन व आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *