BREAKING NEWS: सपाइयों ने नगर निगम लखनऊ में 150 से ज्यादा मरीज मिलने को लेकर किया प्रदर्शन, जमकर नारेबाजी की

बालू अड्डा: राजधानी लखनऊ के बालू अड्डा इलाके में बुधवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, महापौर संयुक्ता भाटिया से लेकर शहर के आला अफसर इलाके में पहुंचे और हालात का जायजा लिया था। डब्ल्यूएचओ की टीम भी क्षेत्र में पहुंची और हालात को परखा भी था। क्षेत्र से पानी के सात नमूने लेकर राज्य औषधि जनविशलेषक प्रयोगशाला भेजे गए जबकि मामले की डीएम अभिषेक प्रकाश ने मामले की जांच के लिए एडीएम पूर्वी केपी सिंह की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है।

डायरिया से एक बच्चे की मौत और करीब 150 मरीज मिलने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने नगर निगम लखनऊ में प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की।  सपाइयों ने पूर्व मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविदास मल्होत्रा से भी धक्का -मुक्की की।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. केपी त्रिपाठी के मुताबिक, बालू अड्डा पीएचसी में सुबह से ही मरीजों के आने का सिलसिला जारी रहा। पीएचसी पर शाम तक करीब 40 से अधिक मरीज दवा लेने पहुंचे थेl इसमें अधिकतर दस्त व पेट दर्द की समस्या से ग्रस्त थे। सभी को पानी में क्लोरीन मिलाकर पीने की सलाह दी गई है। सिविल अस्पताल के बाल रोग समेत मेडिसिन विभाग में मिलाकर 31 मरीज भर्ती हैं। अस्पताल निदेशक डॉ. सुभाष के मुताबिक, सात मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

और जानकारी के लिए इसे भी देखें….

यूपी: बालू अड्डा मे डायरिया के150 से ज्यादा मरीज मिले तथा किशोर समेत दो की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश

यूपी: बालू अड्डा मे डायरिया के150 से ज्यादा मरीज मिले तथा किशोर समेत दो की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *