गोवा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस व गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने टीएमसी व आई-पैक पर लगाया डेटा एकत्र करने का आरोप, शिकायत दर्ज

गोवा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस व गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने शनिवार को गोवा विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी व प्रशांत किशोर की कंपनी IPAC पर मतदाता डेटा चोरी करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस व गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने आरोप लगाया कि टीएमसी के साथ मिलकर चुनावी रणनीति बनाने वाली कंपनी आईपैक ‘संदिग्ध तरीके’ से मतदाता डेटा एकत्र कर रही है।

गोवा कांग्रेस महासचिव सुनील कावथंकर और जीएफपी महासचिव (संगठन) दुर्गादास कामत ने बताया कि दोनों दलों ने संयुक्त रूप से टीएमसी और आईपैक के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। कावथंकर ने आरोप लगाया कि टीएमसी और आईपैक महिलाओं को कार्ड दे रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि टीएमसी के यहां सत्ता में आने के बाद उन्हें पैसा मिलेगा।

इस माध्यम से वह व्यक्तिगत विवरण एकत्र कर रहे हैं। कावथंकर ने कहा कि टीएमसी का खुद का दावा है कि तीन लाख महिलाओं और दो लाख से अधिक युवाओं ने इस योजना के लिए नामांकन किया है। उन्होंने कहा कि यह टीएमसी का जागरूकता अभियान नहीं है, बल्कि संदिग्ध तरीके से बड़े पैमाने पर डेटा संग्रह अभियान है, जिसका उपयोग अन्य उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *