Erra news Exclusive: भारत की पहली कोरोना मरीज को दुबारा हुआ कोरोना, डाक्टर्स हुए हैरान

देश में कोरोना की रफ़्तार भले ही कम हो गई हो पर संक्रमण का खतरा अभी भी है इसी बीच देश की पहली कोरोना मरीज को एक बार फिर से इस संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है। बता दें कि देश में संक्रमण का पहला मामला एक मेडिकल छात्रा का था, जो पिछले साल जनवरी में चीन के वुहान से अपने घर आई थी। उसकी ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पूरे डेढ़ साल बाद वह एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ गई है।

त्रिशूर की उस छात्रा ने अपने बयान में बताया कि, उसकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन एंटीजन नेगेटिव। उन्हें बिना लक्षण वाला कोरोना संक्रमण हुआ है।’दरअसल वो हवाई यात्रा कर दिल्ली जानें वाली थी इसीलिए उसने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें वो एक बार फिर से पॉजिटिव पाई गई।

ये बहुत हैरानी की बात है कि उसकी दूसरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है, हालांकि डॉक्टर्स का मानना है कि इसमें घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि उसमें कोरोना के लक्षण बहुत कम है।

मालूम हो की पिछले साल 30 जनवरी 2020 को वुहान यूनिवर्सिटी की मेडिकल छात्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह भारत देश की पहली कोरोना संक्रमित घोषित हुई थी। वह उस समय अपनी छुट्टियां बिताने के लिए घर लौटी थी, लेकिन उस वक्त तक देश इस आफत से बिलकुल अंजान था कि ये वायरस इस तरह का कहर बरपाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *