रायबरेली एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाश को पकड़ने वाले होमगार्ड को कोतवाल ने किया सम्मान

रायबरेली 

रिपोर्ट –  संदीप मिश्रा

 

ऊंचाहार/ रायबरेली – कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज बाजार में दस दिन पूर्व एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाश को पकड़ने वाले होमगार्ड के प्लाटून कमांडर को कोतवाली प्रभारी ने सम्मानित किया। उत्कृष्ट कार्य करने वाले होमगार्ड को पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में नकद पुरस्कार के साथ ही अंगवस्त्र भी भेंट किया।
गौरतलब है कि बीती 15 जुलाई को कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर ऐहारी गांव निवासी जमुना प्रसाद ने अपने भांजे निखिल को एटीएम कार्ड देकर पैसा निकालने भेजा था। बाबूगंज बाजार मे एसबीआई के एटीएम से वह पैसा निकाल रहा था। तभी फार्च्यूनर सवार तीन युवक उतरे और एटीएम मे घुस कर उसका कार्ड छीन लिया और भाग निकले थे। वहां बैंक ड्यूटी पर मौजूद होमगार्ड के प्लाटून कमांडर दुर्गा शंकर बाजपेयी ने अकेले ही बदमाशों का पीछा कर लिया। इस दौरान बदमाश पेट्रोल पंप पर कार्ड स्वाइप कराने को रूके तो होमगार्ड भी वहां पहुच गया और ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश को पकड़ लिया था। लेकिन दो बदमाश मौके से भाग जाने में सफल रहे थे।
रविवार को कोतवाली परिसर में ड्यूटी पर मुस्तैदी दिखाने वाले व अकेले ही बदमाश को दबोचने के लिए कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने प्लाटून कमांडर को शाबाशी दी और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में नकद पुरस्कार व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।
कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि होमगार्ड उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *