यूपी: बदमाशों ने जौनपुर में BJP नेता प्रमोद यादव की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर की हत्या

यूपी: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के बोधापुर गांव निवासी भाजपा के किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव (55) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा नेता की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है।

प्रमोद यादव भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष थे। इसके पहले 2012 में वे मल्हनी से भाजपा के टिकट से ही दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। घटना की सूचना पर मौके पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा है। जानकारी के मुताबिक़ प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार की सुबह उनके घर के बाहर ही गोली मार दी। बदमाशों ने उन्हें गोलियां मारी और घटनास्थल से कुछ दूर आगे बाइक छोड़ फरार हो गए। वहीं, प्रमोद को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौके पर बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है। 

बता दें कि भाजपा नेता प्रमोद यादव घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। घर से दस कदम की दूरी पर ब्रेकर था, जहां एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें देखा, तो एक ने शादी का कार्ड दिखाकर इशारा किया। गाड़ी रोककर प्रमोद बातचीत करने लगे। इस दौरान बदमाश ने कार्ड देने के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने प्रमोद को कुल छह गोली मारी है। जिसमें दाहिने तरफ सीने से लेकर कमर तक चार गोलियां लगी हैं, जबकि एक गोली कुल्हे पर और एक गर्दन पर लगी है। बदमाश प्रमोद यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए।

घटना के बाद आनन-फानन दौड़े लोगों ने प्रमोद यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रमोद यादव की हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक मय फोर्स मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर भाजपा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह व पुष्पराज सिंह समेत अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंचे।  फिलहाल भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस हर पहलू को लेकर छानबीन में जुटी है। स्थानीय लोगों व परिवार वालों से पूछताछ कर सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *