महराजगंज: पत्रकार से दुर्व्यवहार मिली जान से मारने की धमकी

महराजगंज: महिला का आधार कार्ड ना बनाए जाने के संदर्भ में पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर सहज जन सेवा केंद्र संचालक द्वारा मारा पीटा गया जिसकी तहरीर थाने पर देने आए पत्रकार को उल्टे फरेंदा थानेदार व चौकी इंचार्ज द्वारा लाकप में बंद कर लाठियां से मारने पीटने गाली देते हुए अभद्र व्यवहार किया गया।       

बताते चलें कि फरेंदा में स्थित एक जन सेवा केंद्र पर आधार कार्ड बनवाने गई महिला से ₹200 लिए जाने के प्रकरण में और आधार कार्ड न बनाएं जाने पर डायनामाइट न्यूज़ के पत्रकार राहुल पांडेय एवं उक्त महिला द्वारा थाने पर तहरीर दिए जाते समय राहुल पांडेय व आज के पत्रकार रमेश यादव को गाली गुप्ता देते हुए लाकप में बंद कर दिया गया और तहरीर को भी नहीं लिखा गया। तहरीर लेने से इनकार कर दिया गया। कई पत्रकार मामले का सज्ञान लेने हेतु थाने पर गए हुए थे उनको भी बेइज्जत कर थाने से भगा दिया गया।



उक्त प्रकरण के फरेन्दा तहसील के सभी पत्रकार निन्दा करते हुए तत्काल दोनों पत्रकारों को लाकप से बाहर करने घटित घटना में तथा फरेन्दा थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज अमित सिंह के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग किया है अगर कार्रवाई नहीं की गई तो समस्त जिले के पत्रकार आंदोलन करने को बाध्य होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *